Sports

चेन्नई बनाम दिल्ली लाइव स्कोर: नए कप्तान पंत का सामना होगा धोनी से


चेन्नई बनाम दिल्ली लाइव स्कोर: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

ऋषभ पंत ने जीता टॉस, धोनी की चेन्नई पहले करेगी बल्लेबाजी- चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

टॉस जीतने के बाद पंत ने कहा, ”हम पहले गेंदबाजी करेंगे. विकेट थोड़ा साफ्ट दिख रहा. 2017 में कप्तानी की थी लेकिन आईपीएल में पहली बार करूंगा. चार विदेशी खिलाड़ी- हेटमायर, स्टायनिस, टाम करन. हम दिल्ली में नहीं खेल रहे सब ठीक लग रहा है.”

धोनी ने कहा कि उन्होंने भी टॉस जीतने पर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना होता.

टीमें- 

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), मोइन अली, रवींद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर

दिल्ली कैपिटल्स( प्लेइंग इलेवन): शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, आजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत ( कप्तान/विकेटकीपर) मार्कस स्टायनिस, शिमरोन हेटमायर, क्रिस वोक्स, अश्विन, टाम करन, अमित मिश्रा, आवेश खान

चेन्नई बनाम दिल्ली लाइव स्कोर: नए कप्तान पंत का सामना होगा सबसे अनुभवी कप्तान धोनी से, कुछ देर में होगा टॉस – चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन में इस बार काफी बदलाव फैंस को देखने को मिल सकता है. हालांकि सभी की नजरे चेन्नई सुपर किंग्स पर होंगी क्योंकि पिछला सीजन इस टीम के लिए काफी खराब रहा और इस बार फैंस धोनी से खिताब जीतने की उम्मीद कर रहे हैं. चेन्नई की टीम आईपीएल 2021 का अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी और इस बार सबको यही उम्मीद है कि चेन्नई एक अच्छे प्लेइंग इलेवन के साथ उतरे.

दोनों टीमों के बीच आज तक आईपीएल में 23 मैच खेले गए हैं, जिसमें चेन्नई का ही दबदबा रहा है। धोनी की सीएसके ने 15 मैचों में फतह हासिल की है और दिल्ली ने सिर्फ 8 मुकाबले ही जीते हैं. हालांकि पिछले सीजन दोनों ने दो बार एक दूसरे का सामना किया जिसमें दिल्ली ने ही दोनों बार जीत का परचम लहराया था.

ये भी पढ़ें- IPL 2021 CSK vs DC: धोनी के धुरंधर और पंत की युवा सेना के बीच होगा मुकाबला, डालिए हेड-टू-हेड, टीम के रिकॉर्ड्स पर एक नजर

गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच अक्सर एकतरफा मुकाबले ही होते हैं लेकिन साल 2015 में कुछ अलग नजारा देखने को मिला था. चेन्नई ने दिल्ली को महज 1 रन से हराया था. इसके अलावा साल 2009 में भी दिल्ली डेयरडेविल्स ने डरबन में 9 रनों से चेन्नई को हरा कर जीत हासिल की थी.

 



Source link

Related Articles

Back to top button