Sports

IPL 2021 – आईपीएल के आगाज़ के लिए Rohit Sharmaऔर Virat Kohli हैं तैयार


IPL 2021 – आईपीएल के आगाज़ के लिए रोहित और विराट हैं तैयार

IPL 2021-MI vs RCB-आईपीएल के आगाज़ के लिए रोहित और विराट हैं तैयार-आईपीएल 2021 – रोहित बनाम विराट: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई), आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई अधिकारी आईपीएल के 14 वें संस्करण के लिए तैयार है लेकिन उनके सामने कोविड-19 एक बड़ीचुनौती है।  मुंबई ने न केवल खिलाड़ियों को बल्कि स्टाफ को भी कोविड -19 से संक्रमित होते देखा और कोविड की दूसरी लहर ने रात और सप्ताहांत के कर्फ्यू के आदेश ने सभी को असमंजस में डाल दिया… ताजा COVID-19 मामलों में गुरुवार को भारत में अभी समय के सबसे उच्च स्तर 1.26 लाख संक्रमित लोगों का आंकड़ा पार कर लिया।

अब तक नीतीश राणा, डैनियल सैम्स, देवदत्त पडिक्कल जैसे खिलाड़ी पाजिटिव हो चुके हैं साथ ही विकेटकीपिंग सलाहकार, किरण मोरे  भी इस सप्ताह COVID-19 के पाजिटिव पाए गए .. देश ने इस महीने तीन अवसरों पर 1 लाख से अधिक COVID-19 मामले आ चुके है.. यदि IPL 2021 बिना किसी बड़ी परेशानी के कामयाब होता है तो BCCI और IPL GC के लिए सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक होगा।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: कैसे ऑनलाइन फ्री में देखे आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग सभी मैचों की, यहां जानिए

IPL 2021 MI vs RCB – रोहित शर्मा बनाम विराट कोहली: टूर्नामेंट की शुरुआत शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले से होगी… पहले 17 दिन चेन्नई और मुंबई में मुकाबले खेले जाएंगे,

IPL 2021 – मुंबई इंडियंस: सभी आठ टीमों में से मुंबई इंडियंस एक बार फिर सबसे मजबूत दिख रही है। और सीज़न ओपनर में भारतीय क्रिकेट के दो पसंदीदा विराट कोहली और रोहित शर्मा आमने सामने होंगे और अधिकांश राज्यों में रात के समय कर्फ्यू के चलते लोग घर के अंदर रहेंगे , और शुक्रवार सभी अपनी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने की उम्मीद  है।

IPL 2021 – चेन्नई सुपर किंग्स: इस सीजन में एमएस धोनी को आईपीएल में  अंतिम बार एक क्रिकेटर के रूप में देखा जा सकता है और प्रशंसकों को सीएसके के कप्तान से अपनी शैली में आईपीएल को विदाई देने की उम्मीद होगी । मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को सीजन के दूसरे मैच में सीएसके के सामने दिल्ली कैपिटल्स के ऋषभ पंत होंगे।

शेष चार टीमें – सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स – राजस्थान के पास संजू सैमसन के रूप में एक नया कप्तान है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस तरह से जोस बटलर, बेन स्टोक्स और क्रिस मॉरिस जैसे वरिष्ठ क्रिकेटरों  का नेतृत्व करते हैं। SRH एक बार फिर अपने कम-प्रोफ़ाइल लेकिन सुपर प्रभावी खिलाड़ियों को प्लेऑफ़ में खेलते देखना चाहेंगे ।

आईपीएल 2021 को छह शहरों में आयोजित करना बीसीसीआई के सामने सबसे बड़ी चुनौती हो सकती है लेकिन यह  आईसीसी को पर्याप्त संकेत देगा कि भारत इस साल के आखिरी में  टी 20 विश्व कप की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें-IPL 2021: कौन से 4 नए नियम आईपीएल को बनाएंगे सुपर फास्ट ?



Source link

Related Articles

Back to top button