Sports

IPL 2021: आकाश चोपड़ा का ऐलान, IPL 2021 में CSK को मिल सकती है 3 बड़ी चुनौतियां • InsideSport


IPL 2021: आकाश चोपड़ा का ऐलान, IPL 2021 में CSK को मिल सकती है 3 बड़ी चुनौतियां

IPL 2021-CSK-IPL 2021: आकाश चोपड़ा का ऐलान, IPL 2021 में CSK को मिल सकती है 3 बड़ी चुनौतियां:तीन बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की तैयारियां चरम पर हैं, पिछले 3 सप्ताह से प्रशिक्षण ले रही टीम के बारे में भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने  3 बड़ी बाते कही हैं… उन्हें लगता है कि आईपीएल 2021 में 3 ऐसे क्षेत्र हैं जो एमएस धोनी, सुरेश रैना और अंबाती रायडू के रूप में येलो ब्रिगेड को प्रभावित कर सकते हैं। उन्होंने अपने फेसबुक वीडियो में कहा कि- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रैना, रायुडू, धोनी की गैरमौजूदगी आईपीएल 2021 में सीएसके के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। आकाश के मुताबिक

“सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय या प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला वहीं रविंद्र जडेजा चोट के कारण कुछ समय के लिए बाहर हो गए हैं। इसलिए, सात शीर्ष खिलाड़ियों में से चार के पास अच्छा फॉर्म नहीं है। ऐसे में रॉबिन उथप्पा और रुतुराज गायकवाड़ की भूमिका अहम होगी, जिनका घरेलू क्रिकेट में अच्छा फार्म रहा। फाफ डु प्लेसिस अच्छा कर रहे हैं लेकिन शेष चार के सामने एक चुनौती है ”

इसके साथ ही आकाश का मानना ​​है कि सीएसके को बल्लेबाजी क्रम में रवींद्र जडेजा को बढ़ावा देना चाहिए। “मैं सुझाव दूंगा कि सीएसके रवींद्र जडेजा को ऊपर भेजे और उन्हें थोड़ा और बल्लेबाजी करने दें। महेंद्र सिंह धोनी भी अच्छा खेलेंगे। लेकिन रैना का बल्ला चला तो सीएसके के लिए ठीक रहेगा और यदि नहीं तो मुझे लगता है कि सीएसके इस सीजन में संघर्ष करेगी और यह अच्छी बात नहीं है।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके 10 अप्रैल को मुंबई के  वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ेगी।

IPL 2021- CSK की पूरी टीम:

फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एन जगदीसन (wk), रॉबिन उथप्पा, एमएस धोनी (c & wk), रवींद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, आर साई किशोर, मिशेल सेंटनर , इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एन्गिडी, जोश हेजलवुड, केएम आसिफ, मोइन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, एम हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, सी हरि निशांत.



Source link

Related Articles

Back to top button