Sports

MI vs SRH in IPL 2021: आज होने वाले मुकाबले में बन सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड


MI vs SRH in IPL 2021: आज होने वाले मुकाबले में बन सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड, रोहित के पास विराट को पीछे छोड़ने का मौका

MI vs SRH in IPL 2021: आज होने वाले मुकाबले में बन सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड, रोहित के पास विराट को पीछे छोड़ने का मौका- आईपीएल 2021 में आज बेहद ही कांटे की टक्कर होने वाली है। आज चेन्नई में मुंबई इंडियंस का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। इस सीजन अब तक दोनों टीमें दो-दो मैच खेल चुकी हैं। हैदराबाद को अपने दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ हार गई। वहीं, अपने दूसरे मुकाबले में उन्होंने कोलकाता को हरा दिया। आज होने वाले मुकाबले में कौन-कौन से बड़े रिकॉर्ड बन सकते हैं। आईए आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें- IPL MI vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले महेला जयवर्धने ने कहा- ‘SRH की टीम काफी मजबूत, होगी कांटे की टक्कर’

हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर अगर मुंबई के खिलाफ मैच में 4 छक्के जड़ देते हैं, तो वह आईपीएल इतिहास में 200 छक्के पूरे करने वाले छठे बल्लेबाज बन जाएंगे। वॉर्नर से पहले आईपीएल में 200 छक्के लगाने का कारनामा क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स, रोहित शर्मा, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी कर चुके हैं। 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अगर इस मैच में अर्धशतक लगाते हैं तो वह सुरेश रैना और विराट कोहली के 39 अर्धशतक को पीछे छोड़ देंगे। अर्धशतक लगाते हीं वह अर्धशतक लगाने के मामले पर डेविड वॉर्नर, शिखर धवन के बाद तीसरे स्थान पर आ जाएंगे। 

मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक अगर हैदराबाद के खिलाफ मैच में 39 रन बनाते हैं तो वह आईपीएल में अपने 2000 रन पूरे कर लेंगे। वह ऐसा करने वाले 39वें बल्लेबाज होंगे। 

क्रुनाल पांड्या अगर हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 2 विकेट हासिल करते हैं, तो वह आईपीएल में 50 विकेट हासिल करने वाले 53वें गेंदबाज बन जाएंगे। 

मुंबई के धुआंधार बल्लेबाज पोलार्ड अगर इस मैच में 2 छक्के लगाते हैं, तो वह आईपीएल में अपने 200 छक्के पूरे कर लेंगे। 

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे अगर मुंबई के खिलाफ मुकाबले में 2 छक्के लगा देते हैं, तो वह आईपीएल में अपने 100 छक्के पूरे कर लेंगे। वह ऐसा करने वाले 23वें बल्लेबाज होंगे। 

खराब फॉर्म में चल रहे रिद्धिमान साहा को अगर आज के मैच में मौका मिलता है और वह इस मैच में 13 रन बना लेते हैं, तो वह भी आईपीएल में अपने 2000 रन पूरे कर लेंगे। 



Source link

Related Articles

Back to top button